सोशल मीडिया पर अपना रिपोर्ट कार्ड देख चौकी समांथा अक्किनेनी
सोशल मीडिया पर अपना रिपोर्ट कार्ड देख चौकी समांथा अक्किनेनी
Share:

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अदाकारा समांथा अक्किनेनी ने हाल ही में अपने ट्वीटर एकाउंट पर फोटोज शेयर कर बताया था कि वो बचपन में कितनी पढ़ाकू थी. इस फोटो में अदाकारा ने अपनी दसवीं की मार्कशीट फैंस को दिखाई थी. इस मार्कशीट से पता चला था कि अदाकारा पढ़ाई में कितनी अच्छी रही हैं. लेकिन अब मार्कशीट के बाद हाल ही में साउथ अदाकारा समांथा अक्किनेनी की बैचल की डिग्री भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. खास बात ये है कि इस बार अदाकारा ने इसे शेयर नहीं किया है. ये उनकी किसी फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जैसे ही ये सोशल मीडिया पर सामने आई खुद अदाकारा समांथा अक्किनेनी भी इस पर चौंक गईं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस वायरल डिग्री पर कमेंट करते हुए खुद फैन से पूछ लिया, ‘ये तुम्हें कैसे मिली?’ लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इसके तुरंत बाद ही अदाकारा के फैन ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट जरुर अदाकारा के दूसरे फैंस ने ले लिया था और हमें ये सोशल मीडिया से मिल गया है. इस स्क्रीनशॉट को आप नीचे देख सकते हैं.

जानकरी के लिए हम बता दें कि समांथा अक्किनेनी साउथ की एक जानी-मानी अदाकारा है. वो टॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कही जाती है. अदाकारा बीती दफा साउथ फिल्म ‘जानू’ में दिखाई दी थी. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि ये एक तमिल रीमेक फिल्म थी. इस तमिल फिल्म में विजय और तृषा कृष्णनन दिखाई दिए थे. 'मांझिल' अदाकारा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होने साल 2017 में नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से शादी रचाई थी. हालांकि इन दिनों चर्चा चल रही है कि साउथ अदाकारा अपने पति नागा चैतन्य के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस खोलने की तैयारी में है. 

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये स्टाइलिश फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -