सामंथा अक्किनेनी का खुबसूरत लुक हुआ वायरल, ब्लैक ड्रेस ने फैंस को किया घायल
सामंथा अक्किनेनी का खुबसूरत लुक हुआ वायरल, ब्लैक ड्रेस ने फैंस को किया घायल
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी हॉट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी फिल्मों के साथ साथ हमेशा अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती है. फैंस उनके फैशन चॉइस को काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं. सामंथा एक्ट्रेस के साथ ही बेहतरीन डासंर भी है. अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वहीं हाल ही में सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो-वीडियो शेयर की है. ये किसी फैशन की फोटो वीडियो है. उनके इस इंस्टाग्राम पर पोस्ट को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी सामंथा की इस ग्लैमर फोटो को देखेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो वीडियो में सामंथा चमचमाती ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही है. सामंथा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर सामंथा को 8.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. यूट्यूब पर भी सामंथा के वीडियो छाए रहते हैं. इसके अलावा लोग उन्हें गूगल पर भी काफी सर्च करते हैं. 

वहीं सामंथा 32 साल की है. फिल्मों में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 से की, लेकिन उनकी पहली तमिल फिल्म ये माया चेसाव वर्ष 2010 में रिलीज हुई. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यू साउथ एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला. इसके बाद सामंथा ने मॉस्कोइन कवेरी,रमैया वस्तावैया, अंजान,जबरदस्त और अल्लुडु सीनू जैसी कई तमिल फिल्मों में नजर आई. सामंथा को हिंदी फिल्म एक दीवाना था में भी कैमियो रोल में देखा गया. एक दीवाना था साल 2012 में रिलीज हुई थी. सामंथा की एक्टिंग को काफी लोग पंसद करते हैं और उनकी ज्यादतर फिल्में हिट होती है. यही कारण है कि उन्हें करियर शुरू करने के पहले साल में ही एक नहीं बल्कि दो अवार्ड से नवाजा गया. उन्हें सर्वश्रेष्ठ तमिल एक्ट्रेस का पुरस्कार भी मिला. तमिल इंडस्ट्री इससे पहले यह अवार्ड सिर्फ एक्ट्रेस रेवती को मिला था.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सामंथा फिल्मों के साथ ही अपनी मैरिज लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. उन्होंने साल 2017 में साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की. नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की क्यूट जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्मों में भी दोनों की जोड़ी खूब धमाल मचाती है. आखिरी बार उन्हें फिल्म माजिली में एक साथ देखा गया था. माजिली बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी.

दक्षिण एशियाई खेल: भारतीय खिलाड़ियों ने रचा इतिहास जीते 49 मेडल, पदकों की संख्या 200 पार

साउथ कोरिया और जापान पर मंडराया आर्थिक संकट, युवाओं को शादी करने के लिए पैसा दे रही सरकार

यूट्यूब पर छाया नयनतारा का एक और वीडियो, फैंस की थम गई सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -