आलिया की एक्टिंग की मुरीद हुई सामंथा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
आलिया की एक्टिंग की मुरीद हुई सामंथा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में भी रिलीज़ की जा चुकी है। इस मूवी को संजय लीला भंसाली के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। आलिया की अभिनय ने फैंस और स्टार्स का दिल भी जीत चुके है। हर कोई आलिया भट्ट की तारीफ में लगा हुआ है। अब इस लिस्ट में साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी शामिल हो चुका है।

सामंथा ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट साझा कर आलिया की तारीफ की है। सामंथा ने लिखा- "फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक मास्टरपीस है। आलिया आपकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। हर एक डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग में सदा के लिए आपनी एक छाप छोड़ चुकीं है।" सामंथा का ये पोस्ट खूब वायरल होने लगा है।

ख़बरों की माने तो सामंथा के साथ-साथ विक्की कौशल, रितेश देशमुख, जान्हवी कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया की तारीफ भी कर चुके है।  'गंगूबाई काठियावाड़ी' तीन दिनों में अच्छी कमाई कर चुकी है। फिल्म में आलिया ने गंगूबाई का किरदार अदा किया है। अजय देवगन मूवी में रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है।

रिलीज़ के दूसरे दिन गंगूबाई ने तोड़े रिकॉर्ड, कमाए टोटल इतने करोड़

कोरोना की चपेट में आई श्रुती हासन, पोस्ट शेयर का एक्ट्रेस ने कही ये बात

गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये मूवी, 1 दिन में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -