इतिहासकार इरफान हबीब की बेटी ने ली संघ की खबर
इतिहासकार इरफान हबीब की बेटी ने ली संघ की खबर
Share:

नई दिल्ली : देश में पहले से बिगड़े माहौल के बीच अब संघ और पूर्व इतिहासकार इरफान हबीब के बीच जंग छिड़ गई है। जंग का कारण इरफान द्वारा दिया गया वह बयान है, जिसमें उन्होने कहा था कि आईएसआईएस और संघ में कोई फर्क नही है। इस बयान के बाद सीनियर बीजेपी लीडर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इरफान की बेटी और Central Drug Research Institute (CDRI) की साइंटिस्ट समां हबीब पर मूडीज के जूनियर एनालिस्ट फराज सैयद नाम से शादी करने का आरोप लगाया।

इसके बाद बहस बढ़ती गई और समां ने आरएसएस पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि जिसे मेरी शादी से फर्क पडता है वो यह जान लें कि मैंने अमित मिश्रा से शादी की है न कि फराज सैयद से। मैं आज तक इस नाम के किसी शख्स से मिली भी नही हूँ। इसके बाद समां के पति अमित ने भी ट्वीट कर इसे मुस्लिम होने के कारण जानबूझकर किया गया हमला बताया। अमित भी सीडीआइआर में साइंटिस्ट है। हांलाकि सिद्धार्थ सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने उनहें उनका पर्सनल ओपिनियन करार देते हुए पल्ला झाड़ लिया है।

समां के इस ट्वीट के बाद भी इरफान हबीब अपने आईएसआईएस वाले बयान पर अडिग है। समां के इस बयान पर उनके पिता इरफान ने सफाई दी है कि उनकी बेटी को लगा कि यह बात संघ वालों ने की है, इसलिए उसने द संघीज लिख दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -