'यूपी में सपा के समर्थन से पनपे माफिया..', अखिलेश यादव पर सीएम योगी का हमला

'यूपी में सपा के समर्थन से पनपे माफिया..', अखिलेश यादव पर सीएम योगी का हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के समर्थन में राज्य में बड़े माफिया पनप रहे थे, लेकिन निर्णायक कार्रवाई की बदौलत अब वे काफी हद तक कम हो गए हैं। बलिया में एक चुनावी रैली में बोलते हुए सीएम योगी ने एक दशक के भीतर नक्सली और आतंकवादी संगठनों को खत्म करने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को दिया, जिससे राज्य में आतंकवाद खत्म हो गया।

बलिया लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार राज्यसभा सांसद नीरज शेखर को समर्थन देने के लिए मतदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए सीएम योगी ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की विरासत का सम्मान करने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा 4 जून को बलिया में जीत सहित 400 से अधिक सीटें हासिल करेगी।

सीएम योगी ने चुनाव को "राम भक्तों" और "राम द्रोहियों" के बीच चुनाव के रूप में पेश किया, उन्होंने राम द्रोहियों पर आतंकवादियों से सहानुभूति रखने, भारत के विकास का विरोध करने और गरीबों का शोषण करने का आरोप लगाया। उन्होंने भ्रष्टाचार के घोटालों में कथित संलिप्तता और सुरक्षा खतरों से प्रभावी ढंग से निपटने में असमर्थता के लिए कांग्रेस-सपा गठबंधन की आलोचना की।

बलिया के ऐतिहासिक महत्व और पूर्वांचल एक्सप्रेसवे विस्तार जैसी चल रही विकास परियोजनाओं पर प्रकाश डालते हुए, सीएम योगी ने स्वतंत्रता और प्रगति के लिए क्षेत्र की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। उन्होंने भाजपा के विकासोन्मुखी दृष्टिकोण की तुलना कांग्रेस और उसके सहयोगियों की विभाजनकारी रणनीति से की और राजनीतिक लाभ के लिए धार्मिक भावनाओं का शोषण करने की उनकी निंदा की।

सीएम योगी ने कांग्रेस के घोषणापत्र में धर्म आधारित आरक्षण के प्रस्ताव की निंदा की और ऐसी नीतियों के खिलाफ भाजपा के रुख की पुष्टि की। उन्होंने पिछड़े वर्गों, अनुसूचित जातियों और जनजातियों के लिए आरक्षण को बनाए रखने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और धर्म के आधार पर किसी भी तरह के भेदभाव को खारिज किया।

लोकसभा चुनाव 1 जून को समाप्त होने वाले हैं और परिणाम 4 जून को आने की उम्मीद है, ऐसे में सीएम योगी ने भाजपा और उसके सहयोगी दलों के लिए समर्थन जुटाया और मतदाताओं से विकास और राष्ट्रीय एकता को प्राथमिकता देने का आग्रह किया।

'ये लोग पकड़े गए आतंकियों को भी छोड़ देते थे..', अखिलेश सरकार पर पीएम मोदी का प्रहार

फ्री ट्रेड एग्रीमेंट करने जा रहे भारत और मालदीव, जल्द हो सकता है समझौता

लिव-इन में रहने वालों को कराना होगा रजिस्ट्रेशन, उत्तराखंड में इसी साल लागू होगा UCC !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -