'भैया नेताजी को बचा लीजिए..', अखिलेश को देख फूट-फूटकर रोने लगा सपा समर्थक
'भैया नेताजी को बचा लीजिए..', अखिलेश को देख फूट-फूटकर रोने लगा सपा समर्थक
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव बीते कुछ दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी सेहत में किसी भी प्रकार का सुधार नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता बड़ी तदाद में मेदांता अस्पताल में पहुंच रहे हैं। इसी दौरान एक समर्थक, सपा प्रमुख अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूट कर रोने लगा। कार्यकर्ता को रोता देख अखिलेश उसे समझाने लगे।

मेदांता अस्पताल में अखिलेश यादव को देखकर सपा कार्यकर्ता जोर-जोर से रोते हुए कहने लगा कि, ‘भइया, नेताजी को बचा लीजिए।’ जिसके बाद अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ता को समझाते हुए कहा कि अरे बस – बस। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ता को आशवासन दिया कि मुलायम सिंह यादव जल्द ही स्वस्थ होकर हम सबके बीच में लौटेंगे। बता दें कि, मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से ही सपा कार्यकर्ता दुआएं करने में लगे हैं कि जल्दी वह स्वस्थ होकर वापस आ जाएं। 

वहीं, अस्पताल पर एक ऐसा भी कार्यकर्ता पहुंचा था, जो मुलायम के लिए अपना सभी अंग डोनेट करने को तैयार है। कार्यकर्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पूरी तरह से नेताजी के साथ खड़े हैं और आवश्यकता पड़ने पर यदि अपने सभी अंग देने पड़े तो हम दे देंगे। हमारे नेता जी ने गरीबों के लिए काफी कुछ किया है और हम सबके लिए या समय बहुत दुखद है।

'हम राम-कृष्ण को नहीं मानेंगे..', लोगों को ये क्या शपथ दिला रहे केजरीवाल के मंत्री ? Video

'सरकार के पाप का घड़ा अब भर चुका', साधुओं की पिटाई पर इस नेता का आया बड़ा बयान

शराब घोटाले पर ED की छापेमारी से भड़के केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को खुद दे डाली क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -