किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी सपा, अखिलेश के आदेश पर गाँव-गाँव में लगेगी चौपाल
किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी सपा, अखिलेश के आदेश पर गाँव-गाँव में लगेगी चौपाल
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानूनों को लेकर किसानों की सबसे अधिक नाराजगी भले ही हरियाणा और पंजाब में देखने को मिल रही हो, किन्तु यूपी के किसानों में भी गुस्सा कम नहीं है. यही कारण है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन मजबूत करने के लिए किसानों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक मोर्चा खोले हुए हैं. कृषि कानून के विरोध में सपा कार्यकर्ता शुक्रवार को यूपी के तमाम गांव में चौपाल लगाकर किसानों के साथ वार्ता करेंगे.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों के साथ भाजपा शासन में सबसे अधिक अन्याय हुआ है. सपा पूरे राज्य में कृषि कानूनों को खिलाफ गांव-गांव किसान घेरा कार्यक्रम करेगी.  उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों की अपनी पार्टी है. ऐसे में किसानों की लड़ाई  में हम उनके साथ हैं. सपा किसान घेरा कार्यक्रम के माध्यम से किसानों तक अपना समर्थन पहुंचाने के साथ सपा सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी देगी.

किसान घेरा कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नेता गांवों में घेरा बनाकर अलाव के साथ चौपाल में किसानों से वार्ता करेंगे. उनकी समस्याओं पर चर्चा करेंगे और उनके संघर्ष में सहयोगी होने का यकीन दिलाएंगे. सपा ने इस कार्यक्रम के लिए अपने 132 बड़े नेताओं और पदाधिकारियों को एक-एक गांव में चौपाल लगाने की जिम्मेदारी दी है. 

लगातार 18वें दिन नहीं बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपके शहर में क्या है भाव

एनआईआईटी को 237 करोड़ रुपये बायबैक के लिए मिली मंजूरी

भारत में सबसे पहले 3 डी प्रिंट ग्राउंड और एक भवन का होगा निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -