महिला अफसर के जज्बे को सलाम! सड़क पर बेहोश पड़ा दिखा युवक तो खुद कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, बची जान
महिला अफसर के जज्बे को सलाम! सड़क पर बेहोश पड़ा दिखा युवक तो खुद कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, बची जान
Share:

चेन्नई: बीते लगभग एक हफ्ते से तमिलनाडु में वर्षा जारी है। बाढ़ जैसी स्थिति होने की वजह से लोगों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच तमिलनाडु पुलिस की एक महिला इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। महिला इंस्पेक्टर बेहोश शख्स को अपने कंधे पर उठाकर उसे हॉस्पिटल पहुंचा रही हैं।

वही इस वीडियो को IAS सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी से अधिक सशक्त कंधे किसी के भी नहीं हो सकते। भारी वर्षा के बीच उन्होंने एक बेहोश शख्स को ऑटो में बैठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया। राजेश्वरी ने जिस शख्स को कंधे पर उठाया था उसका नाम उधाया बताया जा रहा है। राजेश्वरी के अनुसार, जब वे चेन्नई की स्थिति जानने निकली थीं तो उन्होंने एक शख्स सड़क के किनारे बेहोश पड़ा नजर आया। उन्होंने लोगों की सहायता से उसे उठाकर तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया। 

वही वक़्त पर हॉस्पिटल पहुंचने की वजह से उधाया की जान बच गई है। फिलहाल हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है। राजेश्वरी चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। तमिलनाडु में सर्वाधिक वर्षा के चलते मौसम विभाग ने 20 जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया है। इन जिलों में चेन्नई, तिरुवल्लुर, रानीपेट, वेल्लोर, सलेम, कल्लाकुरिची, तिरुपट्‌टूर तथा तिरुवन्नमलई सम्मिलित हैं। इनमें से एक या दो क्षेत्रों में 20.4 सेमी से ज्यादा वर्षा हो सकती है जबकि अन्य क्षेत्रों में भी भारी वर्षा का अनुमान है। तमिलनाडु के अतिरिक्त आंध्र प्रदेश तथा पुडुचेरी में भारी वर्षा की चेतावनी है।

पति शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा! जानिए क्या है मामला?

खौफनाक! अचानक टोल प्लाजा में घुस गई बारातियों से भरी बस, चंद सेकंड में गिरी लाशें

सीएम योगी ने किया पदक विजेताओं का सम्मान, 17 खिलाड़ियों को दिए 31 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -