खौफनाक! अचानक टोल प्लाजा में घुस गई बारातियों से भरी बस, चंद सेकंड में गिरी लाशें

खौफनाक! अचानक टोल प्लाजा में घुस गई बारातियों से भरी बस, चंद सेकंड में गिरी लाशें
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के तापी जिले से बड़ी दुर्घटना की जानकारी सामने आई है। जहां तेज गति में आ रही एक बारातियों से भरी बस सीधे टोल नाके में भीतर जा घुसी। जिसमें नाके के भीतर बैठे तीन कर्मचारियों की मौके पर ही जान चली गई। वहीं बस में बैठे 15 बाराती गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। आनन-फानन में चोटिलों को हॉस्पिटल में भर्ती काराया गया है। टक्कर के पश्चात् अफरा-तफरी मच गई।

दरअसल, यह दर्दनाक दुर्घटना तापी जिले के मांडल टोन नाके पर बृहस्पतिवार प्रातः हुआ। जहां एक बारातियों से भरी बस टोल नाके के भीतर जा घुसी। दुर्घटना का यह सीन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और व्यक्तियों को टोल कैबिन से निकाला गया। 

आपको बता दें कि दुर्घटना वाली बस बारातियों से भरी बस बुरहानपुर (महाराष्ट्र) से सूरत लौट रही थी। जिसमें लगभग 40 लोग सवार थे। बस फुल रफ्तार में आ रही थी। अचानक चालक ने ब्रेक से काबू खो दिया तथा टोल नाके के ब्रेकर को क्रॉस करते हुए कैबिन में जा घुसी। कैबिन में बैठी महिला कैशियर महिला तथा समीप खड़े व्यक्तियों की मौत हो गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में बस के ड्राइवर और कंडक्टर भी गंभीर तौर पर घायल हुए हैं। वहीं कई वृद्ध बाराती भी घायल हैं, फिलहाल उनको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। बता दें कि टक्कर लगते ही टोल नाका पूर्ण रूप से चकनाचूर हो गया। 

चीन के लोगों को ई-वीजा नहीं देगा भारत, ब्रिटेन, कनाडा और सऊदी अरब को भी किया सूची से बाहर

इस साल देशभर में होंगी 25 लाख शादियां..., विशेषज्ञों ने जताया कोरोना फैलने का ख़तरा

दिव्यांग को दौड़ा-दौड़कर बेरहमी से पीट रही यूपी पुलिस, देखें Video

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -