चांदनी के साथ कल्लू ने कर दिया ऐसा काम, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके...
चांदनी के साथ कल्लू ने कर दिया ऐसा काम, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके...
Share:

भोजपुरी सिनेमा में सनसनी मचानी वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह जल्द हे भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ काम करती हुए नजर आएगी. बता दें कि दोनों कलाकार इन दिनों आगामी देवी गीत में काम कर रहे हैं.  यू ट्यूब सनसनी चांदनी सिंह का नया देवी गीत बाजार में आने वाला है जिसका नाम है सलोनी के मम्मी. खास बात यह है कि इस नवरात्रि के शुभ मौके पर इस देवी गीत एलबम को आदि शक्ती फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. 

इस एलबम के रिलीज से पहले ही चांदनी सिंह और नायक अरविन्द अकेला कल्लू की चर्चा हो रही है. इस एलबम को लिखा है श्याम देहाती ने जबकि इसके निर्माता मनोज मिश्रा है. ख़ास बायत यह है कि इस एल्बम में अरविन्द अकेला कल्लू ने ही आवाज दी है जबकि विडियो में चांदनी सिंह तथा कल्लू  समेत अन्य नजर आ रहे हैं. इस एलबम में चांदनी सिंह यानि सलोनी से उनके पति कहते हैं कि तुम व्रत मत रहो या व्रत मत रखो. 

इस पर चांदनी सिंह नाराजगी भरे शब्द में नवरात्रि के महत्व को कल्लू को बताती हैं. एलबम में चांदनी सिंह अलका झा की आवाज पर ठुमकते हुये नजर आएगी. जबकि अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही आवाज पर थूंकेंगे. इस एलबम के डिजिटल मैनेजर विक्की यादव है. बता दें कि इससे पहले भी चंदन और कल्लू एक साथ काम कर चुके हैं. अरविंद अकेला कल्लू चांदनी सिंह के बारे में कहते हैं वह असाधारण कलाकार हैं और व्यवहार कुशल भी. सचमुच काफी अच्छा लगता है चांदनी सिंह के साथ काम करके. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : डाल दे...किल्ली, काजल पर टूट पड़े खेसारी

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

जिस्म की प्यास ना बुझने पर इस एक्ट्रेस ने कहा- दहिया के अब तो कसलबा पुर्जा-पुर्जा, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -