सलमान नहीं होंगे फिर भी बनेगी 'नो इंट्री'
सलमान नहीं होंगे फिर भी बनेगी 'नो इंट्री'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अनीस बज्मी अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, नो इंट्री के सीक्वेल में अगर सुपरस्टार सलमान खान काम करते हैं तो अच्छा होगा लेकिन अगर वह इच्छुक नहीं हैं तो वह किसी अन्य अभिनेता को इस फिल्म में लेंगे. गौरतलब है कि, सलमान 2005 में आयी फिल्म 'नो इंट्री' में नजर आए थे. इधर, हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वेल को लेकर काफी चर्चा रही है लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की स्थिति के बारे में अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं की है.

हाल ही में अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि, वह नो इंट्री में इंट्री की पटकथा के साथ तैयार हैं और वह सलमान खान से तारीख मिलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. जाहिराना तौर पर निर्माताओं को अभी तक सलमान की मंजूरी नहीं मिली है.

अपने इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि, "सलमान एक शानदार अभिनेता हैं, वह एक स्टार हैं. अगर वह फिल्म का हिस्सा बनते हैं तब यह वास्तव में बहुत अच्छा होगा लेकिन अगर वह इसे नहीं करना चाहते हैं तब हम इसके (कहानी) मुताबिक दूसरे अभिनेता के साथ काम करने पर विचार करेंगे. जब भी सलमान किसी फिल्म का हिस्सा होते हैं तो इसका लाभ (फिल्म) होता है.

ये भी पढ़े

क्रिसमस पार्टी में रेड पहनकर लोगो का दिल जीत गई अमृता अरोरा

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -