सलमान, शिल्पा, गोविंदा व अन्य सेलिब्रटी ने धूमधाम से किया बाप्पा का विसर्जन
सलमान, शिल्पा, गोविंदा व अन्य सेलिब्रटी ने धूमधाम से किया बाप्पा का विसर्जन
Share:

गणेशोत्सव की पूरे देश में जहां जमकर धूम है व देखा जाए तो हर तरफ भक्‍ति भरे गीतों के साथ सिर्फ गणपति बप्‍पा मोरया के जयकारे ही सुनाई दे रहे हैं। जिससे हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्‍टार्स के घर गणेशोत्‍सव का रंग साफ दिख रहा है। तथा बता दे कि गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा को घर पर विराजमान करने के बाद, मंगलवार को अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स ने इनका विसर्जन कर दिया।

सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में धूमधाम से गणपति की विदाई हुई। 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में बिजी होने के कारण सलमान इस फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन उनके पूरे परिवार ने ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदा किया। सलमान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री के साथ उनकी दोनों बहन अर्पिता-अलविरा, मां सलमा खान और हेलन, पिता सलीम खान, भाई सोहेल मौके पर मौजूद थे।

जिस प्रकार से सलमान के घर से गणपति विसर्जित हुए ठीक उसी प्रकार से बॉलीवुड के और भी सेलिब्रिटी के घर से भी गणेश जी का विसर्जन किया गया उनमे है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आपको बता दे कि शिल्पा ने पूरी फैमिली के साथ बप्पा का विसर्जन किया। पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी के साथ वे ढोल पर नाचती दिखाई दीं। वहीं, गोविंदा ने बेटी टीना, वाइफ सुनीता और बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ गणपति को सिराया। इनके अलावा अनिल कपूर, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सोनाली बेंद्रे, संजय दत्त की पत्नी मान्यता और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गणपति विसर्जन हुआ।

गणेश विसर्जन के दौरान पुलिसवाले की पानी में डुबोकर हत्या करने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -