सलमान ने किया मजबूर तो करण के निकलने लगे आंसू
सलमान ने किया मजबूर तो करण के निकलने लगे आंसू
Share:

कहते है कि बड़ी बड़ी फिल्मो में छोटी मेटी बाते तो होती रहती है. ऐसी ही छोटी बात हुई बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जोहर के साथ. दरअसल करण को अपनी एक फिल्म के लिए सलमान के सामने मिन्नतें करना पड़ी. इतना ही नहीं करण को सलमान के सामने घुटनो के बल बैठकर रोना भी पड़ा. दरअसल यह बात है करण जोहर की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है की.

इस फिल्म के लिए करण सब कुछ बेस्ट चाहते थे. ऐसे में फिल्म के सेट पर भी काफी खर्च किया गया. वही फिल्म में काजोल,शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स को कास्ट किया गया था. वही फिल्म में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान केमियो करने वाले थे. वे फिल्म में काजोल के मंगेतर के किरदार में थे. लेकिन जैसे ही फिल्म से सलमान कि एंट्री वाला गाना तेरे घर आया में आया तुझको लेने शूट होने वाला था वैसे ही सलमान खान ने अपनी एक डिमांड रख दी.

सलमान ने कहा कि वे इस गाने में डिजाइनर सूट नहीं पहनेंगे. बल्कि वे टी शर्ट और जीन्स पहेंगे. पहले तो करण को यह मजाक लगा पर जब सलमान सीरियस हो गए तो करण फुटफुटकर रोने लगे और सलमान को सूट पहनने के लिए मानाने लगे. करण को रोता देखकर आखिरकार सलमान का दिल पिघला और उन्होंने सूट पहनकर इस गाने की शूटिंग की.

Photos : सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है ये HOT एक्ट्रेस

सलमान के यह खासमखास भी फ़िल्मों में मारने वाले है अपनी एंट्री....

कमाई का रिकार्ड तोड़ने वाली फिल्म है ट्यूबलाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -