सलमान की फिल्म में चहकते नजर आएगी गर्लफ्रेंड.....
सलमान की फिल्म में चहकते नजर आएगी गर्लफ्रेंड.....
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की अभी तो अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म में हमे चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है अब इस फिल्म में हमे सलमान खान की गर्लफ़्रेन्ड लूलिया वंतूर के बारे में भी कुछ अच्छा सा सुनने में आ रहा है. पता चला है की वह सलमान खान की इस फिल्म में एक सॉन्ग के साथ में पेश होगी. जी हाँ, वैसे भी हमारे सलमान खान जिस पर भी खुश होते हैं उसे मौका देने में कोई कमी नहीं छोड़ते.

इन दिनों उनकी और यूलिया वंतूर की दोस्‍ती के किस्‍से खूब चर्चाओं में हैं. खबर है कि सलमान की आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में स्‍पेशन सॉन्‍ग होगा जिसे यूलिया गाने गायेंगी. यूलिया एक अच्‍छी सिंगर हैं. पिछले दिनों उनका और हिमेश रेशमिया का एक गाना साथ आया था जिसका टाइटल 'Every Night And Day' था.  यूलिया हिंदी को लेकर भी सहज हैं. हाल ही में यूलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे सलमान का गाना 'मैं हू हीरो तेरा' गाती नजर आईं थी. लोंगों ने इसे बेहद पसंद किया था. इतने अच्‍छे फीडबैक के बाद बॉलीवुड में चांस मिलना तो बनता ही है.

हालांकि 'ट्यूबलाइट' के इस स्‍पेशन गाने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. बता दें इस फिल्‍म में सलमान का किरदार बिल्‍कुल हटकर बताया जा रहा है. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आयेंगी. अब देखते है सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में लूलिया का यह जो स्पेशल सॉन्ग होगा वह सभी को पसन्द आता है या नही. सलमान खान की फिल्म फिल्म में हमे उनके  भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है. ततः फिल्म का निर्देशन भी जाने माने फिल्म निर्देशक कबीर खान कर रहे है. जिन्होंने सलमान खान को लेकर पूर्व में भी सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है जिसे की काफी पसन्द भी किया गया था. अब सभी को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.     

सलमान मिलेंगे दुनिया की सबसे मोटी महिला से

सलमान खान जल्द ही लॉन्च करेंगे अपनी बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -