खुदखुशी करने पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जहर पीते ही . . .
खुदखुशी करने पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जहर पीते ही . . .
Share:

बॉलीवुड की हसीं एक्ट्रेस जरीन खान ने तो अपनी जिंदगी खत्म करने का इरादा ही बना लिया था. उन्होंने जहर की शीशी लेकर तालाब किनारे बैठकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने जा रही थीं. लेकिन तभी उनके कानों में एक ऐसी आवाज आती है, जो उनके मुंह की ओर बढ़ते हाथों को थाम लेती है. इसी के साथ ज़रीन अपनी जिंदगी को एक और मौका देने का इरादा करती हैं. वह जिंदगी को हंसी-खुशी गले लगाने लगती हैं और वही सुरीली आवाज उनका साया बन जाती हैं. यकीन नहीं हो रहा है ना, लेकिन ये एकदम सच बात है. बिलकुल रियल नहीं, रील लाइफ का सच.

जरीन खान की आगामी हॉरर फिल्म ‘1921’ का पहला गाना रिलीज हो चूका है. ‘सुन ले जरा’ गाना बहुत ही मधुर है, जिसे अर्णब दत्ता ने गाया है. इस गाने की शूटींग लंदन में की गयी है, जिसकी लोकेशन देखते ही आप समझ जायेंगे कि जगह कितनी खूबसूरत है.

इस गाने में फिल्माए गए सीन काफी जिज्ञासा पैदा करते हैं कि आखिर इस हॉरर फिल्म में वे किस परेशानी से झूझ रही हैं, जो उन्हें इस हालात का सामना करना पड़ रहा है. यह बात थोड़ी डिस्टर्बिंग है. विक्रम भट्ट की इस हॉरर फिल्म की कहानी आयुष (करण कुंदरा) और रोज (जरीन खान) की है. कहानी 1921 के दशक की है. कहानी आयुष और रोज की रूहों और भुतहा ताकतों के साथ जंग की है. ये हॉरर फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत

सोशल मीडिया से हुए आउट, सारे अकाउंट्स किये Blackout

'प्यार का पंचनामा' सीक्वल थ्री विल बी बैक इन एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -