भाई की शादी की बात पर तमतमाए सोहेल, दी गालियां.....
भाई की शादी की बात पर तमतमाए सोहेल, दी गालियां.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' में खासा व्यस्त हैं। बल्कि इसके साथ ही साथ आजकल सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड और रोमानियन मॉडल-एक्ट्रेस लूलिया वंतूर में भी क्वालिटी टाइम बिताने में मशगूल है. मीडिया में खबरों के मुताबिक सलमान- लूलिया की शादी को लेकर अफवाह है वह कि इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं.अभी पूर्व में ही हमे सलमान की गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर के पूर्व की शादी के कुछ फोटोग्राफ्स भी देखने को मिले थे.

अभी सुनने में आया है कि सोहेल खान एक मीडिया रिपोर्टर पर उस वक्त भड़क उठे, जब उनसे उनके भाई सलमान खान और लूलिया वंतूर की शादी को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान आपे से बाहर आए सोहेल रिपोर्टर को गालियां देने से भी नहीं चुके। इस दौरान सोहेल ने मां और बहन की गालियां देना भी शुरू कर दिया.

इसके बाद सोहेल ने अपनी सफाई में कहा कि बात दरसअल यह है कि मीडिया बार-बार उनके पिता सलीम खान के सामने माइक ले जा रहा था और सवाल कर रहा था। इस दौरान सलीम अपना बैलेंस खो बैठे और गिरते-गिरते बचे। मिडिया वालो को यह देखना चाहिए कि हमारे पिता एक बुजुर्ग व्यक्ति है तथा "क्यों हर सवाल सही जगह और सही समय पर नहीं पूछा जाता। क्यों हर चीज गनप्वाइंट पर सवाल किए जाते हैं। क्या हम कहीं भागे जा रहे हैं.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -