इन्होंने सलमान के फैन्स को कहा, कुत्ता
इन्होंने सलमान के फैन्स को कहा, कुत्ता
Share:

अभी देखा जाए तो कुछ ही समय हुए है जब रियो ओलम्पिक का समापन हुआ है, तथा इस रियो में भारत की झोली में एक सिल्वर व एक ब्रॉन्स हाथ आया है. बता दे की इस रियो ओलंपिक में भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त से सबको मेडल की आस थी लेकिन वो अपनी पहली ही फाइट में हारकर बाहर हो गए। लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडलिस्ट योगेश्वर ने मंगलवार को फेसबुक लाइव चैट के दौरान अपने फैन्स से माफी मांगी वहीं बिना नाम लिए सलमान खान के फैन्स की तुलना कुत्तों से कर दी।

रियो में योगेश्वर की हार के बाद से ही सलमान के फैन्स उनको लेकर भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। योगेश्वर ने फेसबुक लाइव चैट में कहा, 'मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनको मेरी हार से तकलीफ पहुंची है। लेकिन मैं आगे भी देश के लिए खेलता रहूंगा। यह खेल है कभी जीत होती है तो कभी हार। हम देश के लिए ही जीतते हैं और देश के लिए ही हारते हैं। मुझे सिर्फ अपने शुभचिंतकों से मतलब है।'

सलमान खान का नाम लिए बिना योगेश्वर ने कहा, 'मुझे सिर्फ अपने लोगों से मतलब है। मेरे पास मेसेज आया कि वो इसके फैन हैं मेरे को ये बोल रहे हैं। बोलने दीजिए कुत्तों को भौंकने का पूरा हक है। हिन्दुस्तान में किसी को भी भौंकने की पूरी आजादी है। मैं अपने लोगों से एक बार फिर माफी मांगता हूं। मैंने मेहनत से अलग कोई काम नहीं किया और आगे भी करता रहूंगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -