3 बच्चों की मां के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान
3 बच्चों की मां के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है. इसी बीच उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3' को लेकर भी चर्चा हो रही है. हाल ही में खबर आई है कि, इस फिल्म में सलमान के साथ दो हीरोइन होंगी. एक हीरोइन के तौर पर नाम आगे आया है अभिनेत्री ऐमी जैक्सन का वही दूसरी अभिनेत्री शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में नजर आईं वलूचा डिसूजा होंगी.

वलूचा डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद वह अभिनय की दुनिया में आई. वलूचा डिसूजा के तीन बच्चे है उन्होंने सुपर मॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी की थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनका रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया और वे एक दूसरे से अलग हो गए. वलूचा डिसूजा एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आने के लिए जमकर चर्चा में है.

हालांकि पहले इस फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के नाम को लेकर चर्चा चल रही थी लेकिन उनके नाम को लेकर कुछ क्लियर नहीं हो पा रहा है. बता दे कि, बीते दिनों एक इंटरव्यू में अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज़ खान ने ये कहा था कि, सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस नहीं किया जाएगा. अब देखना ये है कि, सल्लू मिंया 'दबंग 3' में किस एक्ट्रेस के साथ रोमांस फरमाएंगे. फिलहाल तो वह अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा

जानिए, किसने दी कैटरीना को सबसे खूबसूरत यादें

इसलिए बेहद खुश है सुपरस्टार धनुष

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -