सलमान अच्छे पति बनेंगे.....
सलमान अच्छे पति बनेंगे.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री जरीन खान जो कि हमे बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ भी फिल्म 'वीर' में नजर आ चुकी है. तथा पिछले दिनों उन्होंने फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन्स देकर सबको चौंक दिया था। अब जरीन के बारे में सुनने में आ रहा है कि खूबसूरत जरीन अब हमे निर्देशक राम गोपाल वर्मा कि एक फिल्म में नजर आने वाली है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा कि वह सुपरस्टार सलमान खान और उनकी कथित रोमानियाई प्रेमिका लुलिया वंतूर के लिए खुश हैं।

जरीन ने सलमान लूलिया के मंगल की कामना की। जब जरीन से 'खल्लास वीरप्पन' संगीत लांच के दौरान सलमान की शादी के बारे में पूछा गया तो जरीन ने अपने बयान में दोहराया कि दूसरों की जिंदगी में क्या चल रहा है, मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है, क्योंकि मेरी खुद की जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है।'

क्या सलमान अच्छे पति बनेंगे? इस बारे में पूछे जाने पर जरीन ने कहा, 'मुझे नहीं पता और मैं यहां निर्णय लेने के लिए नहीं हूं। अगर उनके और लूलिया के बीच में कुछ है तो मैं बहुत खुश हूं और पूरा देश उनकी शादी का इंतजार कर रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि यह उत्साहित करने वाली बात होगी।' उनके गीत 'खल्लास वीरप्पन' में उनका जंगली लुक है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -