चाहता हूँ कि मेरी हर फिल्म हिट हो
चाहता हूँ कि मेरी हर फिल्म हिट हो
Share:

कहते है कि किसी फिल्म के हिट होने का कारण उसकी कहानी होती है. पर उससे भी ज्यादा जरुरी होती है फिल्म की स्टारकास्ट और अगर फिल्म के हीरो सलमान खान हो तो फिल्म का ब्लॉकबस्टर हिट होना तो पक्का है. अब तक सलमान खान बॉलीवुड में जिस भी फिल्म के साथ आये है वो फिल्म सुपर डुपर हिट हुई है. उनकी फिल्म का 500 क्लब में शामिल होना भी कोई बड़ी बात नहीं है. यह साबित हो चूका है उनकी पिछली फिल्म बजरंगी भाईजान से.

लेकिन सलमान ने कहाँ कि मैं कामना करता हूँ कि मेरी हर फिल्म दर्शको को पसंद आये. और चाहता हूँ कि हर फिल्म बड़ी हिट हो. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रचार प्रसार में लगे हुए है. और फिल्म से उन्हें बड़ी उम्मीदे है. सलमान का कहना है कि यह बड़ी ही बेहतरीन फिल्म है. फिल्म के माध्यम से 16 साल बाद एक बार फिर मैं और सूरज साथ आ रहे है.

इस फिल्म में प्रेम ज्यादा मजाकिया और शरारती होगा. फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान डबल रोल में नजर आएंगे. उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर, स्वरा भास्कर,निल नितिन मुकेश, और अनुपम खेर भी नजर आएंगे. इसके बाद वे फिल्म सुल्तान की शूटिंग में लग जायेंगे. जो अगले साल रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -