भांजे-भांजी संग जबरदस्त अंदाज में नजर आए सलमान खान, वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार
भांजे-भांजी संग जबरदस्त अंदाज में नजर आए सलमान खान, वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान फिलहाल अबू धाबी में मौजूद हैं। यहां वो आईफा अवॉर्ड्स में शामिल भी हुए तथा इस लोकेशन पर वह अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग भी करने वाले हैं। सलमान खान ने स्वयं इस बात का खुलासा किया है कि वह ‘टाइगर 3’ का हैक्टिक शेड्यूल जल्द समाप्त करने वाले हैं। तत्पश्चात, दिवाली पर धमाका करने के लिए सलमान पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे।

वही इसी बीच सलमान खान ने एक नया वीडियो साझा किया है। सलमान खान का ये वीडियो बहुत प्यारा है। इसमें अभिनेता सलमान अपनी बहन अर्पिता के दोनों बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब ये बात तो हर कोई जानता है कि सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर कितने सीरियस रहते हैं। उन्हें जब- जहां समय मिलता है वह अपना कार्डियो और वर्कआउट आरम्भ कर देते हैं। ऐसे में आईफा नाइट के बाद जब सलमान होटल पहुंचे तो उन्हें अपने कार्डियो का नया तरीका तलाश लिया।

वीडियो में सलमान खान अपने भांजा-भांजी के साथ होटल की लॉबी में ट्रोली पर उन्हें खड़ा करके घूमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चों के चेहरों पर बहुत खुशी है। वहीं सलमान खान पसीने में लतपथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने कैप्शन दिया है कि बच्चे मुझे मामू बना रहे हैं उनका ये नहीं पता कि मामू कार्डियो कर रहे हैं। इस वीडियो पर स्टार्स से लेकर प्रशंसक जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सलमान खान की फिटनेस से बॉलीवुड के कई स्टार्स इंस्पायर हो चुके हैं। उन्होंने कई स्टार्स को फिट होने के लिए प्रेरित भी किया है। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अर्जुन कपूर तक का नाम सम्मिलित है।

सर्जरी के बाद बुरा हुआ इस अभिनेत्री का हाल, चलना भी हुआ मुश्किल

बॉडीगार्ड के कारण ट्रोल हुए धीरज धूपर, जानिए वजह

अरुण गोविल की अनुपस्थिति में ये मुस्लिम एक्टर बनते थे 'भगवान श्रीराम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -