देओल परिवार के साथ इस फिल्म में दिखेंगे दबंग खान
देओल परिवार के साथ इस फिल्म में दिखेंगे दबंग खान
Share:

दबंग खान यानी सलमान अपनी कई सारी फिल्मों में व्यस्त हैं, फ़िलहाल अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' में लगे हुए है, इसके बाद वो खुद की 'वेलकम टू न्यूयोर्क' और इसके बाद 'रेस 3' में व्यस्त हैं. लेकिन अब खबर ये है कि आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, यानी 'यमला पगला..' फिल्म में अपनी दबंगई दिखाने वाले हैं. धर्मेन्द्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अलावा सलमान खान भी दिखाई देंगे. इस फिल्म के लिए सभी ने काम शुरू कर दिया है.

ये भी खबर है कि सलमान खान धर्मेंद्र से काफी जुड़े हुए हैं जिसके चलते जब सलमान से इस फिल्म एक लिए बात की गयी तो वो तुरंत ही मान गए. सलमान खान अभी का करियर बनाने में लगे रहते हैं. बॉलीवुड में न्यू कमर को भी ये मौका देते हैं और उनके करियर की अच्छी शुरुआत करते हैं. ऐसे ही ये आयुष शर्मा और वरीना के साथ भी कर रहे है और 'यमला पगला..' में नज़र आने वाले बॉबी देओल के करियर को फिर से बनाने में मदद भी कर रहे हैं.

वहीँ 'रेस 3' में सलमान खान और बॉबी देओल साथ नज़र आने वाले हैं जिसके लिए सलमान उनके लुक और फिजिक के लिए मार्गदर्शन कर रहे हैं. फ़िलहाल फिल्म की डेट रिलीज़ नहीं की गयी है यकीन है जल्दी ही ये फिल्म शूटिंग खत्म कर रिलीज़ की जाएगी.

Fanne Khan First Look : ऐश के इस लुक से आप भी हो जायेंगे घायल..

जब दिलीप कुमार ने गुस्से में मधुबाला को मारा था थप्पड़ तो हो गई थी बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -