अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई, बॉलीवुड के चुलबुल पांडेय की बहन
अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई, बॉलीवुड के चुलबुल पांडेय की बहन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मूवीज़ दुनिया के भाईजान सलमान खान और उनकी बहन को कौन नहीं जनता है हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा की बीते सोमवार को पांचवी शादी की सालगिरह थी. इसी दिन सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खान की भी 55वीं एनिवर्सरी थी. सलमान खान के घर पर इन दो खास मौकों का जश्न मनाया गया. पार्टी में सलमान के करीबी रिश्तेदार के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी शामिल हुए. 

मिली जान कारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि सलमान की खास दोस्त यूलिया वंतूर पार्टी में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे. वहीं सोहेल खान पत्नी सीमा खान के साथ दिखे. सलमान की बहन अलविरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ नजर आईं. सलमान की सौतेली मां हेलेन भी इस पार्टी में पहुंचीं. सलमान खान की मां सलमा लाल रंग का सूट पहने नजर आईं. वहीं आयुष और अर्पिता मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आए. बता दें कि अर्पिता खान दोबारा प्रेग्नेंट हैं. वो अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नज़र आई है. 

यदि बात करें सूत्रों कि तो पार्टी  में अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा नहीं पहुंचीं. वहीं मलाइका की बहन अमृता अपने माता-पिता के साथ नजर आईं. मलाइका के बेटे अरहान भी पार्टी में नजर आए. इसके अलावा चंकी पांडे, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, करिश्मा कपूर, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी पार्टी की शान रही.

साइना नेहवाल की बायोपिक में मानव कौल निभाएंगे कोच की भूमिका, यहाँ देखे फर्स्ट लुक

लॉरेन गॉटलिब ने बेहद सेक्सी फोटो किया शेयर, कई बार डांस फ्लोर पर लगा चुकी है आग

सिंगर ध्वनि भानुशाली के हॉट एंड बोल्ड लुक ने फैंस को किया पागल, यहाँ देखे लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -