ना अनुष्का, ना कैट.. सलमान खान के साथ सनी लियोन
ना अनुष्का, ना कैट.. सलमान खान के साथ सनी लियोन
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि 9 दिनों के अंतराल में ही फिल्म ने 219.64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ इस फिल्म को 144% फायदा हुआ है. तो वहीं सुनने में आया है की फिल्म 'सुल्तान' ने विदेशी सिनामाघरों को भी मिला कर कुल 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। देखा जाए तो फिल्म सुल्तान सफलता के झंडे गाढ़े जा रही है.

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' ईद के अवसर पर 06 जुलाई को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म मे सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभायी है। अब एक बार फिर से सलमान के चर्चे सुनने को मिल रहे है. इसके पीछे का कारण यह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सनी लियोन गूगल पर पिछले दशक में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर और एक्ट्रेस हैं. गूगल की ओर से जारी पांच सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले इंडियन एक्टर्स लिस्ट में सलमान खान के बाद शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का नाम है.

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत भी टॉप पांच एक्टर्स में शामिल हैं. सर्च किये जाने वाले बाकी 10 टॉप एक्टर्स में रितिक रोशन, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आमिर खान और इमरान हाशमी हैं. सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में सनी लियोन , कटरीना कैफ, करीना कपूर, काजल अग्रवाल, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, तमन्ना भाटिया, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा हैं का नाम शामिल है. सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले डायरेक्टर्स की लिस्ट की में फिल्मेकर प्रभुदेवा टॉप पर हैं. करण जौहर, फरहान अख्तर, राज कपूर, राम गोपाल वर्मा, फराह खान अन्य में शामिल हैं जिन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -