सलमान ने 'सुल्तान' को गर्लफ्रेंड संग निहारा.....
सलमान ने 'सुल्तान' को गर्लफ्रेंड संग निहारा.....
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो की हमे फिल्म सुल्तान में अपने जबरदस्त पहलवानी वाले अंदाज में नजर आ रही है तथा आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी हो गई है. तथा सुनने में आया है कि अली अब्बास के निर्देशन में सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म कि फिल्म सुल्तान के रिलीज से एक दिन पहले ही इस फिल्म के मुंबई के अलग-अलग थिएटर्स में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान देखा गया कि फिल्म कि स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर अभिनेता सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ क्लिक किए गए।

दिलचस्प बात यह थी कि स्क्रीनिंग पर सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड रही कैटरीना कैफ भी पहुंचीं। तो वहीं यह भी चर्चा है कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर अभिनेत्री अनुष्का ने भी विराट कोहली के साथ में अपनी इस फिल्म का आंनद उठाया. इस दौरान बॉलीवुड फिल्ममेकर करन जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अरबाज खान, अनुपम खेर, अनिल कपूर, वलुश्चा डिसूजा सहित कई स्टार्स यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए।

इसके अलावा सलमान के पेरेंट्स सलीम खान, सलमा खान और हेलन ने लाइटबॉक्स थिएटर में मूवी एन्जॉय की। वैसे भी चर्चा है कि यह फिल्म लोगो के बीच में अपना बेहतरीन दमखम प्रस्तुत कर रही है. सिनेमाघरों से निकलने वाले सभी दर्शक फिल्म कि भरपूर तारीफों के कसीदे पढ़ रहे है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -