'सुल्तान' के लिए पीटने को भी तैयार...
'सुल्तान' के लिए पीटने को भी तैयार...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता सलमान खान जो कि अपनी आगामी फिल्म सुल्तान में लोगो के सामने अपने पहलवानी अवतार में नजर आ रहे है. सभी को सलमान कि यह फिल्म का काफी समय से इंतजार था व सुल्तान जो कि बुधवार के दिन देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. गौरतलब है कि सभी को ईद के साथ साथ सलमान खान की फिल्म सुल्तान का भी बढ़ी बेसब्री से इंतजार था।

देखा जाए तो सल्लू की इस फिल्म को देखने के लिए लोगो का भारी हुजूम देखने को मिल रहा है. उत्तरप्रदेश के मेरठ में तो सुल्तान के लिए लोगो में लट्ट भी पड़े व फिल्म की टिकटों के लिए लोगो में भागमभाग भी देखने को मिली. यहां पर देखा जाए तो मुस्लिम समुदाय के युवक खासतौर पर सुल्तान देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं। टिकट खिड़की पर लगी लंबी लाइन में हंगामे होते भी नजर आए।

गुरुवार को कुछ युवकों ने शॉप्रिक्स मॉल में एक सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की। उन लड़कों को पुलिस ने लाठी चार्ज कर मॉल से बाहर खदेड़ा। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि, फिल्म सुल्तान फिल्म देखने गए कुछ युवकों की लिफ्ट में चढ़ने को लेकर गार्ड से कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि इन युवकों ने गार्ड के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद 5 युवक भाग निकले, लेकिन एक बाउंसरों की पकड़ में आ गया। इस युवक को बाउंसरों ने मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान वहां पर उपस्थित गॉर्ड ने इन उत्पाती युवकों पर लाठियां बरसाईं। लाठी चार्ज की वजह से वहां भगदड़ मच गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -