सलमान के विषय में चौंकाने वाला हुआ खुलासा.....
सलमान के विषय में चौंकाने वाला हुआ खुलासा.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा बता दे की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म काफी चर्चाओं में है. सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है.

तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अभिनेता सलमान खान की तारीफों के कसीदे पड़े है. व अली अब्बास जफर ने इस अभिनेता के बारे में एक ऐसी बात का खुलासा किया है. जिसको जानकर सभी चौंक जाएंगे. अली अब्बास जफर का कहना है कि अभी भी बतौर एक्टर सलमान का टैलेंट पूरी तरह से निखारा नहीं जा सका है। उन्होंने कहा, 'सुल्तान में बतौर पहलवान सलमान खान का निर्देशित करना बहुत अच्छा अनुभव रहा, क्योंकि वह खुद अभिनेता से भावनात्मक स्तर पर जुड़ पाये। सलमान के बारे जो बात मुझे सबसे मजेदार लगी वो यह है कि अभी तक बतौर अभिनेता उनका पूरा टैलेंट बाहर नहीं आया है. 

उनका एक खास पर्सनालिटी है जो लोगों ने उनके आसपास खड़ा किया है। लेकिन एक बार आप उन्हें जान लें, फिर तो उनमें टैलेंट ही टैलेंट है। यही उन्हें सबसे बड़ा स्टार बनाता है।' अली अब्बास जफर को लगता है कि सलमान का उनके दर्शकों के साथ हमेशा से मजबूत संबंध रहा है और पर्दे पर उनके किरदार में यकीन दिलाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। फिल्म सुल्तान में अभिनेता सलमान खान जो कि भारत के मशहूर पहलवानो में गिने जाने पहलवान सुल्तान अली खान के किरदार में नजर आएंगे और अनुष्का शर्मा भी फिल्म में आरफा नाम की रेस्लर के रोल में दिखेंगी. यह फिल्म इस ईद पर रिलीज होने जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -