रिया की जमानत के बाद आया फरहान का रिएक्शन, पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?
रिया की जमानत के बाद आया फरहान का रिएक्शन, पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती को ठीक एक माह के उपरांत बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।  कहा जा रहा है कि रिया आज (बुधवार) शाम तक रिहा कर दी जाएंगी। रिया को जमानत मिलने की ख़बर बाहर आते ही सोशल मीडिया की हलचल और भी तेजी से बढ़ते जा रही है और इस ख़बर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने और सुनने को मिल रही है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया को NCB ने 8 सितम्बर को हिरासत में लिया गया था। लेकिन अभी ये खबर मिली है कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका ख़ारिज कर दिया गया है। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को भी उच्च न्यायालय ने जमानत देकर रिहा कर दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि रिया को 1 लाख रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत दी गयी है। रिहा होने के 10 दिनों के उपरांत रिया को पुलिस स्टेशन में हाज़िरी देना होगा। अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और न्यायालय की अनुमति के बिना वो विदेश यात्रा पर नहीं जा सकती है। मुंबई से बाहर जाने के लिए भी उन्हें जांच अधिकारी से अनुमति लेना होगा। मंगलवार को ख़बर आयी थी कि मुंबई की कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इसे सच और न्याय की जीत बताया है। 

बॉलीवुड से आयीं ऐसी प्रतिक्रियाएं: रिया की जमानत पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमैंट्स आ रहे है। फ़रहान अख़्तर ने ट्वीट किया- रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की ज़िंदगी नर्क बनाने के लिए क्या माफ़ी मांगेंग एंकर्स? मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन, अब वो गोलपोस्ट बदल लेंगे, जिसके लिए कुख्यात हैं। वहीं फरहान के बाद  हुमा कुरैशी ने ट्वीट करके कहा कि "रिया चक्रवर्ती से हर किसी को माफ़ी मांगनी चाहिए और ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ जांच शुरू होने चाहिए, जिन्होंने मर्डर थ्योरीज़ को बढ़ावा दिया था। शर्म आनी चाहिए कि अपने एजेंडा के लिए एक लड़की और उसके परिवार की ज़िंदगी तबाह कर दी।"

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा- "उम्मीद है कि जेल में उसने जो वक़्त बिताया है, उससे कई लोगों के अहंकार को तसल्ली मिली होगी, जिन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर अपने व्यक्तिगत या व्यावसायिक एजेंडा साध लिये। दुआ कर रही हूं कि आगे की ज़िंदगी के लिए उसके दिल में कड़वाहट ना रहे। ज़िंदगी सही नहीं करती, मगर अभी ख़त्म नहीं हुई।"

 

ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद पहली बार आया पिता सैफ अली ख़ान का ये बयान

रिया चक्रवर्ती के सर से नहीं हटें संकट के बादल, बेल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी एनसीबी

इन सेलिब्रिटी का नाम सर्च करना पड़ सकता है आपको भारी, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -