सलमान पहनते हैं सिर्फ 550 रुपये की टी शर्ट
सलमान पहनते हैं सिर्फ 550 रुपये की टी शर्ट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार सलमान खान की अदाकारी को जितना लोग पसंद करते हैं उतना ही उन्हे भी। ऐसा नहीं है की लोग सिर्फ उनकी अदाकारी के ही दीवाने हैं बल्कि सलमान का व्यवहार भी लोगो को उनकी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी है लेकिन सलमान का मानना कुछ और ही है अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू मे सलमान खान ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई जिसके बारे मे शायद ही उनके प्रशंसक जानते होंगे।

सलमान ने बताया, 'मैं स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता और एक स्टार की तरह नहीं रहता हूं यह लोग है जो मुझे इस तरह देखते हैं 'उन्होंने कहा,‘‘मैं साढ़े पांच सौ रूपये की टी-शर्ट पहनता हूं, 15 साल पुरानी जींस पहनता हूं और 20 साल पुराना जूता पहनता हूं, बस लोग मेरे साथ स्टार का बर्ताव मेरे उस छवि के कारण करते हैं जो चरित्र मैंने पर्दे पर निभाया है।

सलमान खान मानते हैं की उनकी सफलता के पीछे कई लोगो की कड़ी मेहनत छुपी हुई है साथ ही सलमान ने कहा 'मैंने कई निर्देशकों, लेखकों के साथ काम किया और सीखा कि मुझे क्या चुनाव करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए ऐसे में यह मैं नहीं,स्क्र‍िप्ट्स हैं जिनका चुनाव मैंने किया।'  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -