आर्यन-शाहरुख़-सलमान की मटरगश्ती.....
आर्यन-शाहरुख़-सलमान की मटरगश्ती.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान व एक और दिग्गज खान शाहरुख़ खान की गहरी दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही है. तथा अभी देखा जाए तो सलमान खान की फिल्म सुल्तान जिसके कि सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है.

इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। बता दे कि दबंग सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती को दो साल होने वाले हैं वक्त के साथ-साथ दोनों दिग्गजों का दोस्ताना और मजबूत होता नजर आ रहा है. कभी सोशल मीडिया पर दोनों दिग्गज एक दूसरे की तारीफ करते हैं तो कभी एक दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करते नजर आते हैं. यहां तक कि आए दिन पार्टी, इवेंट्स में भी दोनों की जोड़ी खूब सुर्खयां बटोरती है, और हाल ही की बात करें तो यह याराना मुंबई की सड़कों पर भी नजर आया.

दरअसल सलमान, शाहरुख और शाहरुख के बेटे आर्यन खान मुंबई की सड़कों पर साइकल राइड करते दिखे. शाहरुख ने इस साइकल राइड की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की. शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, 'भाई भाई ऑन बाइक बाइक, प्रदूषण नहीं, भाई कह रहे हैं, 'माइकल लाल साइकल लाल.' ना सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी सलमान और शाहरुख की दोस्ती के जुमले देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के लेटेस्ट डायलॉग प्रोमो में सलमान खान शाहरुख के बारे में कहते नजर आ रहे हैं, 'शाहरुख का मजाक मत उड़ाओ, मुझे वो बहुत पसंद है.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -