सलमान-संजय के बीच हुआ जमकर तमाशा...
सलमान-संजय के बीच हुआ जमकर तमाशा...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त को आज कौन नही जानता है. बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले ही देखा था की हमने मुन्नाभाई यानि संजू बाबा का जन्मदिन मनाया था. तथा देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता में कितना प्यार है, ये कई बार सब देख चुके हैं। संजय का इस साल जेल से छूटने के बाद ये पहला जन्मदिन है, व संजय दत्त के इस जन्मदिन पर अनगिनत दिग्गज शख्सियतों ने उन्हें जन्मदिन कि शुभकामनाए दी थी व सभी को उम्मीद थी कि शायद सलमान भी उन्हें बधाई देंगे. परन्तु ऐसा नही हुआ. संजय कि बर्थडे पार्टी में हमे सलमान खान नजर नही आए थे.

कहते हैं ना कि मायानगरी कभी सोती नहीं और यही आदत हमारे स्टार्स की है। रात भर सोते नहीं और रात रात भर में इतने तमाशे हो जाते हैं कि सुबह सब कुछ बदल जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ सलमान खान और संजय दत्त के बीच। लेकिन ये बात आज की नहीं है, कुछ दिन पहले की है। संजय दत्त ने बताया कि आईफा मैड्रिड में वो सलमान से मिले लेकिन ये नहीं बताया कि हुआ क्या अगर सूत्रों की मानें तो संजय दत्त आईफा 2016 बीच में ही छोड़कर फैमिली के साथ यूरोप घूमने निकल पड़े थे। लेकिन इसका कारण सबने ये बताया कि संजय दत्त को वो सम्मान नहीं मिल रहा था जो एक सुपरस्टार होने के नाते उन्हें मिलना चाहिए था. हालांकि वजह कुछ और ही थी. 

दरअसल बात काफी समय पहले की है, जब एक रात सलमान खान संजय दत्त के कमरे में पहुंचे और हाल चाल लेने के बाद उन्हें अपने करियर को ट्रैक पर लाने का ज्ञान देने लगे। अब एक तो संजय दत्त सलमान से काफी सीनियर हैं, और आज नहीं पर वो अपने ज़माने के तो सुपरस्टार हैं ही। बस सलमान की करियर एडवाइज़ संजय दत्त को पसंद नहीं आई और उन्होंने सलमान को हिंट दिया लेकिन सलमान बोलते रहे, बोलते रहे और फिर संजय दत्त ने उन्हें तुरंत कमरे से निकल जाने को कहा। संजय दत्त जब से वापस आए हैं, उनके और सलमान के बीच काफी कुछ हो चुका है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -