मलाइका का हश्र देख बहक गई थी सलमान की भाभी सीमा...
मलाइका का हश्र देख बहक गई थी सलमान की भाभी सीमा...
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता व फ़िल्मकार अरबाज खान जिनके बारे में हमे यह सुनने में आ रहा है की वह इन दिनों किसी के साथ में डेटिंग कर रहे है. तथा खबर है कि वे इस समय रोमानिया की एक लड़की को डेट कर रहे है. ऐसे में हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि हां में एक लड़की को डेट कर रहा हूँ.

लेकिन इस बारे में ज्यादा बात करना अभी जल्दबाजी होगी. आपको बता दे कि बीते साल ही अरबाज और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान अलग हुए है. अरबाज ने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा कि हम दोनों अगर साथ आ सकते थे तो कब के आ जाते लेकिन अब मुझे इस लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के लिए नहीं बने है.

आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का 18 साल पुराना रिश्ता बीते साल ख़त्म हो गया. उनका 15 साल का एक बेटा भी है. अलग होने के बाद भी अरबाज और मलाइका अक्सर ही साथ में दिखाई दे जाते है. अरबाज ने इस बारे में कहा कि हम दोनों एक अलग होने का असर हमारी फैमली पर नहीं पड़ेगा. हम हमारे रिलेशन के कारण अपनी अपनी फैमलियो से रिलेशन नहीं बिगड़ेंगे. लेकिन अब पता चला है कि, मलाइका व अरबाज के रिश्तो में आई कड़वाहट के कारण सलमान खान की एक और भाभी जी हाँ, हम बात कर रहे है सीमा सचदेव खान के बारे में जो के काफी डर गई थी. मलाइका को देख सीमा भी सोहेल खान से अलग होने का फैसला कर चुकीं थीं, लेकिन वक्त रहते वो संभल गईं. नही तो आज इनकी भी कहानी कुछ और ही होती.     

यूलिया संग सलमान हुए INTIMATE यकीन न हो तो देखे यह Video

सलमान के फैंस खुशखबरी के लिए रहे तैयार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -