सलमान ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, 'दबंग' के लिए नहीं थे पहली पसंद,
सलमान ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, 'दबंग' के लिए नहीं थे पहली पसंद,
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को हिट कराने के लिए सलमान इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अभी हाल ही में भाईजान ने एक खुलासा कर सभी को चौंका दिया। सलमान ने बताया कि दबंग के लिए वो पहली पसंद नहीं थे। फिल्म में चुलबुल पांडे का किरदार उनकी जगह कोई दूसरा कलाकार निभाने वाला था। एक मिडिया के अनुसार, सलमान खान ने बताया कि दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल हुआ था। रणदीप के साथ इस फिल्म में अरबाज खान भी नजर आने वाले थे। फिल्म का बजट मात्र 2 करोड़ रुपये था लेकिन बाद में अरबाज ने उन्हें चुलबुल पांडे के किरदार के बारे में बताया।'

सलमान ने बताया, 'अरबाज ने मुझसे कहा कि ये कहानी बहुत अच्छी है इसे एक बार सुनो। इसके बाद 6 से 8 महीने बीत जाने के बाद मैंने फिल्म की पूरी कहानी सुनी। इस फिल्म में चुलबुल पांडे का किरदार नेगेटिव था। इसमें न कोई गाना था और न ही एक्शन सीन। यहां तक कि फिल्म में मां को कौन मारता है इसका पता भी नहीं चलता।' सलमान ने कहा कि मैंने इस फिल्म में बदलाव करने के लिए अभिनव से कहा था। इसके बाद हमने इस फिल्म पर काम करना शुरू किया। 

काम अच्छा हुआ और हमने मिलकर दबंग बनाई जिसे दर्शकों ने पसंद किया और इसने अच्छा प्रदर्शन किया। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2010 में रिलीज फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। बाद में दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था। दूसरे पार्ट के लिए सलमान खान ने बताया कि पहली फिल्म की सक्सेस के बाद हमने अभिनव से दूसरा पार्ट बनाने को कहा था, परन्तु किन्हीं वजहों से उन्होंने इसे बनाने से मना कर दिया था।

रिलीज हुआ 'लाल घाघरा' का टीजर, दिखा अक्षय का शानदार अंदाज

गोल्डन गाउन में खूबसूरत अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों के साथ सबसे अलग दिखी मलाइका अरोड़ा, फेन्स पर चढ़ा फिटनेस का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -