सलमान की गर्दन पर आरी रखकर माफी मंगवाने का क्या तुक....
सलमान की गर्दन पर आरी रखकर माफी मंगवाने का क्या तुक....
Share:

सुनने में आया है कि अभी जिस प्रकार से सलमान के एक रेप वाले बयान से विवाद उत्पन्न हो गया है. देखा जाए तो दबंग सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. बता दे कि अपनी आने वाली फिल्म सुलतान के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि 'फिल्म में रेसलिंग सीन के ट्रेंनिंग के दौरान जब मैं रिंग से बाहर आता था तो ऐसा महसूस करता था कि किसी ने मेरा दुष्कर्म कर दिया है.

जिसके बाद से ही उनके इस बयान के बाद विवादों को दौर शुरू हो गया था व फिर उनके पिता सलीम खान ने भी अपने बयान में कहा था कि 'यह बात सही है कि सलमान ने जो बात कही वो सही नहीं है। सलमान ने गलत उदाहरण दिया है। मैं इस पर माफी मांगता हूं।' इस दौरान सलीम खान ने यह भी कहा था कि 'हालांकि सलमान का इरादा गलत नहीं था।' गौरतलब है कि सलमान खान के इस बयान के बाद से ही उन पर सवाल दागे जाने लगे है.

अब एक बार फिर से सलीम खान ने इस मामले में बोलते हुए कहा है कि सलमान खान के दुष्कर्म संबंधी बयान को मीडिया ने जबरन तूल दिया। गर्दन पर आरी रखकर ऐसे माफी मंगवाने का कोई तुक नहीं। वैसे भी अभिनेता सलमान खान कि फिल्म सुल्त्न जल्द ही हमे ईद के मौके पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. जिसका की सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -