सलमान खान है 100 करोड़ की फिल्मो के दबंग...
सलमान खान है 100 करोड़ की फिल्मो के दबंग...
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान का बॉक्स ऑफिस पर जादू बढ़ता ही जा रहा है. सलमान खान अब 50 साल के हो गए है पर उनकी फिल्मे 100 करोड़ के क्लब में शामिल है. सलमान ने कहा की फिल्मो ने इस साल सबसे अच्छा कारोबार किया है. जानते है सलमान खान की 100 करोड़ में शामिल फिल्मो के बारे में. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई प्रेम रतन धन पायो फिल्म भी 100 करोड़ कमाने में शामिल हुई है.

बजरंगी भाईजान फिल्म को भी दुनियाभर में पसंद किया गया है. इस फिल्म में सलमान खान एक पाकिस्तानी बच्ची को उसके मुल्क छोड़ने जाते है. इस फिल्म ने भी अच्छा कारोबार किया है. इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 600 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.

सलमान खान की फिल्म किक को 2014 में रिलीज किया गया था इस फिल्म ने भी 200 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. जय हो फिल्म ने भारत में 102 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. कबीर खान ने अपनी फिल्म एक था टाइगर में एक जासूस की कहानी को बताया था.

इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 198 करोड़ का कारोबार किया था. सलमान और करीना की फिल्म बॉडीगार्ड ने भी 148 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. सलमान खान की सबसे पहली फिल्म जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल थी वह है दबंग. इस फिल्म में सलमान खान ने चुलबुल पांडे की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने काम किया था. इस फिल्म ने 138 करोड़ का कारोबार किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -