मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान
मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान
Share:

जी हां, जनाब बता दे कि बॉलीवुड की 'ट्यूबलाइट' जल चुकी है हमारा कहने का मतलब है सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा अपनी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमे की हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे नजर आए. अब बात करे फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि  फिल्म के लिए जिस प्रकार से पूर्व  में उम्मीद कि जा रही थी फिल्म ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

बता दे कि इस फिल्म ने तो सलमान खान कि पूर्व सुल्तान फिल्म का भी रिकॉर्ड नहीं तोडा है. अब जब सलमान खान से अपनी इस फिल्म के पहले दिन हुए कलेक्शन के बारे में पूछा गया तो वह भी फूल टू लोडेड होकर बोले कि, "हर फ़िल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिलते हैं. हर फ़िल्म को मिक्स्ड रिव्यूज़ मिलेंगे."

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या असफलता के एहसास से उन्हें डर लगता है? सलमान दोनों बाहें फैलाते हुए कहते हैं, "क्या ऐसा लगता है... (चेहरे की तरफ़ इशारा करते हुए) मैं परेशान दिखता हूं?" हंसते हुए सलमान आगे कहते हैं, "मैं परेशान नहीं हूं. मुझे यक़ीन है, सब ठीक होने वाला है. इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है." बता दे सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ का व्यवसाय किया है.        

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -