सलमान-जैकलीन की जोड़ी अब एक बार फिर से रेस-3 में संग होली
सलमान-जैकलीन की जोड़ी अब एक बार फिर से रेस-3 में संग होली
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के बारे में तो जनाब बता दे कि, पूर्व में आईफा सेरेमनी 2017 में शामिल होने के ठीक बाद ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंच गए थे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस आगामी फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है.

इस फिल्म का दबंग के फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब सलमान खान के बारे में बात हो रही है तो सलमान खान की एक और फिल्म के बारे में बात कर लेते है वह है रेस-3 जी हां, किक फिल्म में साथ काम कर चुकी सलमान-जैकलीन की जोड़ी अब फिर से साथ आ रही है.

इस बार रेस सीरीज की तीसरी फिल्म रेस-3 में यह जोड़ी साथ दिखाई देगी. इस फिल्म की बाकी दोनों के डायरेक्टर के रूप में अब्बास-मस्तान की जोड़ी काम कर चुकी है लेकिन फिल्म रेस-3 के लिए डायरेक्शन का काम रेमो डिसूजा देखेंगे. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में नए स्टार्स को लेकर पुरानी फिल्मों के ट्रैक पर फिल्म को बनाया जाएगा. फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -