सलमान की दखल के बाद बड़ा डेजी का रोल
सलमान की दखल के बाद बड़ा डेजी का रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 3 इन दिनों सुर्ख़ियों में है. इसका कारण फिल्म में डेजी शाह और जरीन खान के हॉट सीन है. थ्रिलर फिल्म होने के साथ साथ इसमें प्रचुर मात्र में बोल्ड्नेस का तड़का लगाया गया है. फिल्म की बात की जाए तो इसमें डेजी और जरीन के साथ करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी. लेकिन खबर है कि फिल्म में सलमान फेक्टर भी नजर आया.

अब आप सोचेंगे की वो कैसे तो आपको बता दे कि फिल्म में डेजी शाह केवल स्पेशल एपियरेंस के तौर पर ही थी. लेकिन बॉलीवुड के दबंग अभिनेता चाहते थे कि फिल्म में डेजी का रोल बड़े और उन्हें भी जरीन के बराबर ही रोल मिले. ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में दखल दी और डेजी के रोल को भी जरीन के बराबर करा दिया. अब फिल्म में डेजी का रोल भी अहम भूमिका में नजर आएगा.

फिल्म में डेजी एक बिजनेस वूमेन बनी है जो अपने बिजनेस को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है. वैसे माना जा रहा है कि सलमान के दखल देने के पहले फिल्म में डेजी का रोल महज 15 से 20 मिनिट का था. फिल्म के एक सांग में पहले जरीन, शरमन और करण नजर आने वाले थे उसमे अब डेजी भी नजर आएंगी. आपको बता दे कि यह फिल्म दो बिजनेसमैनों की कहानी है. जिसमे करण और शरमन बिजनेसमैन बने है. वही जरीन शरमन कि पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -