सलमान की 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर OUT
सलमान की 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर OUT
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिनकी हालिया सफलतम फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त  धमाल मचा रही  है. सलमान खान की सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. फिल्म के बारे में अब पता चला है की इसने अपना तीन सौ करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है.

तथा अपनी फिल्म 'सुल्तान' से बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के डायरेक्टर हैं कबीर खान जिनके साथ सलमान 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लेह और लद्दाख की खूबसूरत वादियों में हो रही है, जहां कबीर ने शेयर किया है फिल्म का फर्स्ट लुक. शेयर की गई फोटो में सलमान एक फौजी की कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रहे हैं. कंधों पर बंदूक और बैग टांगे सलमान का किरदार फिल्म के लिए अभी से एक्साइटेड कर रहा है. क्या सलमान वाकई में ही फौजी का किरदार निभा रहे हैं या सिर्फ एक सीन के लिए उन्होंने ऐसे कपडे पहने, इस सवाल का जवाब मिलने में अभी वक्त लगेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -