Video : सलमान खान ने बताई आपबीती, उनकी 'मामी' का हुआ दिमाग ख़राब

Jul 22 2019 11:08 AM
Video : सलमान खान ने बताई आपबीती, उनकी 'मामी' का हुआ दिमाग ख़राब

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस समय अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. इसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और ये फिल्म साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा सलमान का इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. कभी बच्चों के साथ मस्ती, तो कभी हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी लेते हुए वह फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है. 

दरअसल, रविवार को दबंग खान के फैंस एक पल के लिए हैरान रह गए, जब सलमान ने एक वीडियो शेयर कर अपनी ‘मामी’ के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘तो एक मेरी मामी हैं. जब से उसका नाम इंग्लिश में पढ़ा, नाम हिंदी का था. उसने अपना नाम इंग्लिश में कंवर्ट कर दिया. उसके दिमाग खराब हो गए और उसके प्राइज़ बढ़ गए. मैं आपको मेरी मामी से मिलाना चाहता हूं. एडामामी. इसका नाम वापस से हिंदी में लेकर आओ.’ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meri mami parayi ho gayi, she has lost the plot or is it just me..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अब बता दें, सलमान खान असल में अपनी मामी का नहीं बल्कि एडामामी (बाकला की फली) सब्जी का जिक्र कर रहे हैं. सलमान के इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. फैंस को भी ये कभी काफी पसंद आ रहा है, जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. फिल्म की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वांटेड’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा ही ‘दबंग 3’ का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, प्रमोद खन्ना (दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई) अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !