आरफा के बाद यह मेड इन चाइना है सलमान की नई खोज.....
आरफा के बाद यह मेड इन चाइना है सलमान की नई खोज.....
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की आज बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. तथा सुनने में आया है की "एक था टाइगर" और "बजरंगी भाईजान" जैसी सफल फिल्म देने वाले कबीर खान ने अब अपनी नई फिल्म "ट्यूबलाइट" की शूटिंग शुरू कर दी है। वह इस फिल्म में भी अपने चहेते कलाकार सलमान खान के साथ एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। इससे पहले वह दो फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म को लद्दाख में फिल्माया जा रहा है।

फिल्म से जुड़ी पूरी टीम स्पॉट पर पहुंच चुकी है। डायरेक्टर कबीर खान ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के लोकेशन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें कबीर ने लिखा है, "शूटिंग के लिए 200 लोगों की मजबूत टीम यहां के नए माहौल में ढल चुकी है। व सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान की ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस आखिरकार फाइनल हो गईं और उनका नाम Zhu Zhu है जो चाइना की हैं।" सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी भी कमाल की है। दोनों जब साथ में फिल्में करते हैं कुछ ना कुछ अलग कर ही देते हैं और इस बार तो कुछ ज्यादा ही अलग हो गया।

दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में। कुछ दिनों पहले तक इसकी एक्ट्रेस कौन होगी किसी को पता भी नहीं था लेकिन अब जब पता चला है तो ये भी कम शॉकिंग नहीं है। जी हां सलमान खान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट की लीडिंग एक्ट्रेस बॉलीवुड से नहीं बल्कि चाइना से हैं। और इनका नाम Zhu Zhu है। Zhu Zhu चाइना फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं।

Zhu Zhu ने सलमान खान खान के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली। तथा लद्दाख में शूटिंग से पहले Zhu Zhu ने हिंदी की ट्रेनिंग भी ली है। फिर 8 अगस्त से उन्होंने फिल्म की टीम को लद्दाख में ज्वाइन किया। बता दें, Zhu Zhu एक अंतर्राष्टीय चेहरा हैं और कई फिल्में और टीवी सीरिज का हिस्सा रह चुकी हैं. ट्यूबलाइट साल 2017 की ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 1960s के समय को दिखाएगी जहां इंडो-चीन वॉर भी शामिल होगा। खैर, फिल्म को लेकर धीरे धीरे खुलासा किया जाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -