दुश्मनी भुलाकर सलमान ने किया ऋषि कपूर को याद, कहा- 'कहा-सुना माफ़ करना'
दुश्मनी भुलाकर सलमान ने किया ऋषि कपूर को याद, कहा- 'कहा-सुना माफ़ करना'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बीते कल अंतिम सांस ली. उन्होंने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उन्हें याद करने वालों का सिलसिला थम नहीं रहा है. उनके निधन पर बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्वीट में कहा कि- ''कहा-सुना माफ चिंटू सर.'' इस समय ऋषि कपूर को लेकर सलमान खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

 

वैसे सलमान खान ने ऋषि के लिए ट्वीट किया: "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे चिंटू सर. कहा सुना माफ. शांति और प्रकाश परिवार और दोस्तों के लिए." आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने इस तरह अपना रिएक्शन दिया है और मीडिया में कई बार ऐसी खबरें वायरल हुई थीं, जिसमें सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच तकरार की बात कही गई थी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सलमान खान और ऋषि कपूर ने 'ये है जलवा' फिल्म में काम किया था.

वहीं इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी और एक्टर के निधन को लेकर प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और कई सितारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सलमान और ऋषि को दुशमन कहा जाता था लेकिन सलमान ने ट्वीट कर इसे गलत बता दिया है. उनके ट्वीट से जाहिर है दोनों के बीच कोई दुश्मनी नहीं थी बल्कि सब कुछ महज अफवाह था.

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

बेटी रिद्धिमा को आलिया ने यूँ करवाए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर देखकर फूट-फूटकर रोईं आलिया और नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -