अगली ईद पर खुशखबरी देंगे सुल्तान......
अगली ईद पर खुशखबरी देंगे सुल्तान......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. आपको बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान अनुष्का व रणदीप हुड्डा नजर आने वाले है तथा सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि जल्द ही हमे ईद के मौके पर दिखाई देगी अभी चर्चा चल रही है कि इस साल ईद पर रिलीज हो रही फिल्म 'सुल्तान' के बाद सलमान ने फैन्स के लिए अगली ईद का तोहफा भी तैयार कर लिया है.

बता दें कि साल 2017 में ईद के मौके पर सलमान की रिलीज होने वाली फिल्म का नाम सामने आ गया है. यह फिल्म होगी 'ट्यूबलाइट'. तथा इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर कबीर खान जिन्होंने कि सलमान के साथ में बहुत सी फिल्मों का निर्माण किया है.

जैसे कि 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के बाद इस फिल्म के जरिए सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के बीच बड़े पर्दे पर धमाल मचान को तैयार है. पॉलिटिकल बैकग्राउंड के साथ इस फिल्म में ह्यूमर और ड्रामा का तड़का भी होगा. अपने एक साक्षात्कार के दौरान फिल्ममेकर कबीर खान ने फिल्म के बारे में जानकारी दी. कबीर ने बताया कि 'ट्यूबलाइट' की कहानी व्यक्तिगत मुद्दों पर आधारित है, जिसमें राजनीति का रंग भी देखने को मिलेगा.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -