सलमान खान का अगला प्यार कौन ?

सलमान खान का अगला प्यार कौन ?

बॉलीवुड के दबंग खान ने अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरो’ मे गाना गाया है। सलमान खान ने जिस भी फिल्म मे गाना गाया है उनके गाने हिट रहे है। सलमान ने कहा है कि वे गाने इतनी गंभीरता से नहीं गाते है वे सिर्फ अपने आनंद के लिये गाने गाते है। सलमान ‘हीरो’ फिल्म के पहले भी दो और फिल्मों मे गाने गा चुके है। सलमान ने ‘किक’ और 'हेलो ब्रदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों मे अपनी आवाज दी है। और इन फिल्मों मे उनके गाने हिट भी हुए है।

सलमान खान को पैंटिंग का बहुत शौक है। सलमान ने कहा कि पैंटिंग के बाद अब मुझे गाने गाना अच्छा लगता है। गाने गाना मेरा प्यार बन गया है। मुझे स्टुडियो मे ही गाना गाना अच्छा लगता है। अगर मैं टीवी पर गाना गाता हूँ तो अच्छा नहीं लगता है। इस बात को सलमान ने अपनी फिल्म ‘हीरो’ के प्रमोशन के दौरान कहा। जब मैं गाना गाता हूँ तो संगीतकार मेरे साथ रहते है। वे जैसा बताते जाते है मैं वैसे गाते जाता हूँ।

सलमान ने ‘हीरो’ फिल्म मे रोमांटिक गाना गाया है। जब उनसे पूछा गया कि गाना गाते टाइम वे किसे याद कर रहे थे तो सलमान ने बड़े ही अच्छे से कहा कि मैं जिसे भी याद कर रहा था उसे मैं भी जनता हूँ और आप भी जानते है। जब सलमान ने ऐसा कहा तो सब उनका नाम जानने के लिये उत्सुक हो गए लेकिन सलमान ने पूरा माहौल ही ठंडा कर दिया सलमान ने कहा कि वे गाते समय अपने ‘सुर’ पर ध्यान लगा रहे थे। ‘हीरो’ फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म मे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली है।