सलमान ने की सगाई, अगले साल शादी
सलमान ने की सगाई, अगले साल शादी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि के सलमान खान ने आज कई लड़कियों का दिल तोड़ दिया है, जी हाँ सलमान ने आखिरकार चुपके से ही सही पर सगाई कर ली है, एक पीआर एजेंसी के द्वारा जारी की गई खबर ने सगाई की पुष्टि की है. पीआर एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी के दौरान अपने परिवार को बता दिया था कि उनकी गर्ल फ्रेंड है, इस खबर को अफवाह बताया जा रहा था, सलमान की तथाकथित मंगेतर लूलिया वंतूर रोमानिया से है.

लूलिया के लिए काम कर रही पीआर एजेंसी ने खुलासा किया सलमान कि मुलाकात उनसे ओ तेरी मूवी के एक आइटम नंबर में हुई थी. इस मूवी को सलमान के रिश्तेदार अतुल अग्निहोत्री डायरेक्ट कर रहे थे. बजरंगी भाईजान मूवी के सेट पर भी लूलिया को देखा गया था. यह बात चौकाने वाली है की 35 वर्षीय लूलिया वंतूर शादीशुदा है. लूलिया की शादी यूरोपियन गीतकार मारियस मोगा से 7 अगस्त, 2012 को हो गई थी. 

भविष्य में लूलिया वंतूर खान के नाम से पहचाने जाने वाली सलमान की तथाकथित मंगेतर लूलिया की हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें लूलिया सिगरेट का कश लगा रही है और उंगली में इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है. पीआर एजेंसी की इस खबर की सलमान की तरफ से पुष्टि होना अभी बाकि है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -