एक गरीब परिवार से वादा करके भूले सलमान

एक गरीब परिवार से वादा करके भूले सलमान

सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के समय कश्मीर मे एक गरीब परिवार को सलमान ने गोद लिया था। हम बात कर रहे है दियारू मे रहने वाली जैना बेगम की जिसने 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के समय सलमान से मदद मांगी थी। सलमान ने 75 वर्षीय जैना बेगम, 40 वर्षीय बेटी दिलशाद जान को मदद करने का वादा किया था सलमान ने जैना बेगम के घर को ठीक कराने का बोला था और उनके नाती को काम दिलाने के लिये सलमान अपने सेट पर भी लेकर गए थे।

सलमान ने अपना वादा पूरा नही किया 

सुनने मे आया है कि सलमान ने अपना वादा पूरा नही किया है। वे अपने वादे से पीछे हट गए है। जैना बेगम ने कहा कि सलमान ने सिर्फ उन्हे बड़े बड़े सपने ही दिखाये है लेकिन किया कुछ नही है। जैना के नाती ने कहा सलमान ने हमारे लिये कुछ भी नही किया है घर भी ठीक नही करवाया है वे वादा करके भूल गए है। जैना के नाती ने ये भी कहा कि सलमान से बात करने के लिये उसने सलमान के बॉडीगार्ड को फोन भी लगाया था पर उन्होने फोन नही उठाया। फिल्म रिलीज होने के पहले सलमान जैना बेगम को फोन लगाते थे पर अब फोन नही आता है। जैना ने कहा कि पहले अगर पता होता कि सलमान इस तरह के इंसान है तो कभी भी उनसे मदद नही मांगते।

सलमान के बचाव मे बोले एक करीबी

दूसरी और सलमान के बचाव मे उनके एक करीबी ने बताया है कि जैना बेगम का घर बहुत बड़ा है, जिसको एक रात मे नही बना सकते है। घर ठीक करने के लिये अभी काम चल रहा है घर ठीक होने मे कम से कम एक महिना तो लग जायेगा। जब घर बनकर तैयार हो जाएगा तो हम आपको उसका फोटो दिखाएंगे। तब आप भी समझ जायेंगे की सलमान ने कोई वादा नही तोड़ा है।