'टाइगर 3' के सेट से सामने आई सलमान की पहली तस्वीर, लुक देखकर खुश हो जाएंगे आप
'टाइगर 3' के सेट से सामने आई सलमान की पहली तस्वीर, लुक देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में है। वह जल्द ही कुछ धमाकेदार फ़िल्में लेकर आए हैं। इसी लिस्ट में फिल्म टाइगर 3 भी शामिल है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान और उनके फैंस दोनों ही बेहद उत्साहित है। वैसे इस फिल्म के लिए सलमान ने जिम में जमकर पसीना बहाया है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में सेट से सलमान की एक बहुत ही बेहतरीन तस्वीर सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Singh Ghuman (@veervarindersinghghuman)

आप देख सकते हैं इस फोटो में सलमान काफी यंग और फिट नजर आ रहे हैं। जी दरअसल सलमान खान इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और उस दौरान की कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। अब इसी बीच सेट से सलमान की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस तस्वीर को सलमान के को-स्टार वरिंदर सिंह घुम्मन ने शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल वरिंदर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर सलमान संग इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'वह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।' इस तस्वीर में सलमान और वरिंदर की यह तस्वीर देखते ही बन रही है। आप सभी को बता दें कि वरिंदर इससे पहले सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में भी नजर आ चुके हैं।

वहीँ अब यह सलमान के साथ उनकी दूसरी फिल्म होने जा रही है। फिलहाल इस फोटो को शेयर करते हुए वरिंदर ने लिखा कि ‘एक बड़ी अनाउंसमेंट आखिरकार करने जा रहा हूं। मेगा बजट टाइगर 3 में मैं सलमान खान के साथ। कई लोगों को इसका अंदाजा पहले ही लग चुका था। लेकिन जो नहीं जानते हैं उनके लिए यह तस्वीर।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। वहीँ इमरान हाशमी फिल्म में विलेन बने दिखेंगे।

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

इस डेटिंग ऐप ने किया अनलिमिटेड पेड लीव पॉलिसी का ऐलान, मिलेगा ये बड़ा फायदा

महिलाओं को गर्भवती करने के आरोप में फर्टिलिटी डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -