इस डेटिंग ऐप ने किया अनलिमिटेड पेड लीव पॉलिसी का ऐलान, मिलेगा ये बड़ा फायदा

बीते माह डेटिंग ऐप बंबल ने वर्कप्लेस के विवाद से छुटकारा पाने के लिए विश्व भर में उपस्थित अपने दफ्तरों को बंद कर दिया था तथा अब कंपनी ने एक नई लीव पॉलिसी का ऐलान किया है। इस नई नीति के तहत कंपनी के 700 कर्मचारी असीमित पेड लीव ले सकते हैं। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, नई पॉलिसी में वर्ष में दो बार दफ्तरों को एक हफ्ते के लिए बंद करने की योजना सम्मिलित है।

वही बम्बल के अध्यक्ष तारेक शौकत ने बताया, यह तेजी से साफ़ होता जा रहा है कि जिस प्रकार से हम काम करते हैं, और काम करने की आवश्यकता है यह दोनों बदल गया है। हमारी नई नीतियां इस बात का प्रतिबिंब हैं कि हम अपने काम एवं जिदंगी दोनों में अपना बेस्ट सपोर्ट कर सकते हैं। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, बंबल ने कहा है कि वह कर्मचारियों को एडिशनल पेड लीव्स की पेशकश कर रहा है, जिसमें घरेलू हिंसा एवं अन्य हिंसक वारदातों के शिकार कर्मचारियों के लिए 20 दिन एवं गर्भपात के लिए न्यूनतम 15 दिनों का शोक अवकाश सम्मिलित है। 

इसके साथ ही महामारी का वक़्त डेटिंग फर्म के लिए काफी बिजी रहा है क्योंकि उसने फरवरी में शेयर बाजार में आरम्भ किया था, तथा उपयोगकर्ताओं की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ था। रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी के नवीनतम रिपोर्ट के मुताबिक, बम्बल में भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या, जो कि बम्बल के भी मालिक हैं, बीते वर्ष की समान अवधि की तुलना में तीन माहों में 31 मार्च तक 30 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

Google ने जारी की मंथली ट्रांसपैरेंसी रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

विवादों के बीच 1 साल में फेसबुक इंडिया की भारत में डबल हुई ग्रोथ

दिल्ली HC ने स्थगित की वाट्सऐप और फेसबुक की याचिका पर सुनवाई, जानिए पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -