'भारत' के इस एक सीन के लिए बना 10 करोड़ रूपए का सेट
'भारत' के इस एक सीन के लिए बना 10 करोड़ रूपए का सेट
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ काफी दिनों से चर्चा में हैं. सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज़ होने के लिए काफी क्रेज़ी हो रहे हैं. बता दें सलमान की ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. सल्लू मियां इस फिल्म के खूब मेहनत कर रहे हैं और उनकी ये मेहनत फिल्म में साफ तौर से देखने को मिलने वाली हैं. लेकिन हाल ही में अब फिल्म से जुड़ी हुई एक और अहम जानकारी सामने आ रही है, जो आपको चौंका देगी.

सूत्रों की माने तो सलमान खान की ये फिल्म ना केवल हिंदी भाषा बल्कि तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही बड़ी खबर ये हैं कि फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए मेकर्स ने मुंबई के फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया है. ये सेट दिल्ली के शूट के लिए बना हैं और जब आप इसकी कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. इस सेट की कुल लागत 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

जी हाँ.. हाल ही में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, ‘इस सेट की कीमत 10 करोड़ रुपए है लेकिन इसे क्लाइमेक्स में तबाह किया जाएगा.’ उन्होंने आगे ये भी बताया कि, 'वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फिल्म की पूरी टीम सेट पर ही होगी और इस दौरान एक अहम सीन शूट किया जाएगा. 14 फरवरी को सलमान के साथ कैटरीना, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर सेट पर होंगे और एक ड्रामेटिक सीन शूट होगा. सलमान और कैटरीना ने हाल ही में एक भव्य शादी के गाने को शूट किया है जो सलमान-दिशा के गाने के बाद दूसरा बड़ा गाना होगा.'

Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन

Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल

KISS DAY : ये हैं बॉलीवुड के सबसे लम्बे और रोमांटिक किसिंग सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -