मुंबई पुलिस से सल्लू ने की झूठे 'व्हाट्सएप मैसेज' की शिकायत
मुंबई पुलिस से सल्लू ने की झूठे 'व्हाट्सएप मैसेज' की शिकायत
Share:

सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसके अंतर्गत उन्होंने कहा की बीते कई दिनों से उनके नाम और तस्वीर के साथ व्हाट्सएप समेत सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें उनको एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दर्शाया गया है। इस पोस्ट में उनकी आने वाली अपकमिंग फिल्म "बजरंगी भाईजान" का भी जिक्र किया गया है और उसे धर्म विशेष के खिलाफ बताया है जिससे वह काफी दुखी है। सलमान ने कहा की यह पोस्ट पूरी तरह से फर्जी है व इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। 

सलमान ने आगे कहा की इसकी मुंबई क्राइम ब्रांच निष्पक्षता से जाँच करे तथा इसमें जो भी दोषी हो उस पर कार्यवाही करे. सलमान ने कहा की ये पोस्ट काफी दिनों से चल रही है। जिसके बारे में उन्हें जानकारी मिली. तब मैंने यह एक्शन लिया व इसकी शिकायत दर्ज कराई. सलमान ने कहा की में किसी धर्म विशेष के खिलाफ कोई राय नही रखता हूँ। 

उन्होंने साफ तौर पर कहा की मेरी फिल्म बजरंगी भाईजान में कोई आपत्तिजनक बात नही कही गई है जिससे किसी को चोट पहुंचे. अभिनेता सलमान खान की फिल्म "बजरंगी भाईजान" 17 जुलाई को रिलीज होगी। सलमान की फिल्म का उनके चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -